मेरी ब्लॉग सूची

Grid

GRID_STYLE

Grid

GRID_STYLE

Hover Effects

TRUE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

Latest

Ads Place

पंचायत चुनाव का

बिशखान गाँव में उत्साहपूर्ण मतदान: ग्राम पंचायत चुनाव का पहला चरण मध्य प्रदेश राज्य के बेतूल जिले के ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण में बिशख...


बिशखान गाँव में उत्साहपूर्ण मतदान: ग्राम पंचायत चुनाव का पहला चरण

मध्य प्रदेश राज्य के बेतूल जिले के ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण में बिशखान गाँव में 25 जून को मतदान हुआ। इस चुनाव में गाँव के युवा और युवतियों ने अपना साथ दिखाया और उत्साह से मतदान किया। बिशखान गाँव के अंतर्गत आने वाले ग्राम के लगभग 500 वोटरों में से लगभग 350 ने मतदान किया। सभी ने अपनी भागीदारी का प्रमाण दिखाया और अपने प्रत्याशियों को समर्थन दिया जो ग्राम पंचायत के विकास में योगदान कर सकें।

अन्य गाँवों में भी प्रथम चरण के चुनाव हुए:

बिशखान गाँव के अलावा, खरी गाँव, जैताढ्ना, लिलाझार आदि गाँवों में भी पहले चरण के चुनाव हुए। लोगों ने सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मतदान किया और अपने उचित उम्मीदवारों को समर्थन दिया।

सक्रिय भागीदारी बढ़ाते हुए समुदाय के विकास में सहयोग:

ग्राम पंचायत चुनावों के द्वारा समुदाय के विकास में सहयोग किया जा रहा है और लोगों की भागीदारी बढ़ाई जा रही है। आगे के चरणों में भी लोगों की सक्रिय भागीदारी की अपेक्षा की जा रही है, जो समुदाय के विकास और प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान करेगी।



इस तरह, ग्राम पंचायत चुनाव एक महत्वपूर्ण दौर है जो समुदाय के विकास और प्रगति में सक्रिय भागीदारी को बढ़ावा देता है। लोगों की सक्रिय भागीदारी से हमें एक सशक्त और समृद्ध समाज की दिशा में प्रगति की उम्मीद की जा सकती है।

**#MpLiveFan #ग्रामपंचायत #चुनाव #बिशखान #खरी #जैताढ्ना #लिलाझार #मध्यप्रदेश #बेतूल #समुदाय #विकास #मत

कोई टिप्पणी नहीं

Ads Place